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जन शिकायत केंद्र

ऊर्जा विभाग, राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र, दिल्ली सरकार
टोल फ्री नं:- 1800112222
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पिछला नवीनीकरण: January 28, 2020

वेबसाइट मानिटरिंग नीति

“जन शिकायत केंद्र” के पास वेबसाइट मानिटरिंग नीति है और वेबसाइट निम्नलिखित मानकों के आसपास गुणवत्ता और संगतता मुद्दों का समाधान और ठीक करने के लिए समय समय पर जांच की जाती है :-

 

प्रदर्शन: साइट डाउनलोड समय नेटवर्क कनेक्शन की विविधता के साथ-साथ उपकरणों के लिए अनुकूलित है। वेबसाइट के सभी महत्वपूर्ण पृष्ठों की, इसके लिए जांच की जाती है।

 

कार्यक्षमता: वेबसाइट के सभी मॉड्यूल्स की उनकी कार्यक्षमता के लिए जांच की जाती है। साइट के इंटरैक्टिव घटक जैसे प्रतिपृष्टि फार्मस सुचारू रूप से काम करते हैं।

 

टूटे हुए लिंक: वेबसाइट अच्छी तरह से किसी भी टूटे हुए लिंक्स या त्रुटियों से बचने के लिए वेबसाइट की समीक्षा की जाती है।

 

ट्रैफिक विश्लेषण: उपयोग के पैटर्न के साथ-साथ विजिटर्स के प्रोफाइल और वरीयताओं का विश्लेषण करने के लिए नियमित रूप से साइट ट्रैफिक पर नजर रखी जाती है।

 

प्रतिपुष्टि: विजिटर्स से प्राप्त प्रतिपुष्टि वेबसाइट के प्रदर्शन की जांच और आवश्यक सुधार करने के लिए एक अच्छा तरीका है। प्रतिक्रिया के लिए एक उचित तंत्र विजिटर्स द्वारा सुझाए गए परिवर्तनों और सुधारों को किया जाता है।

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विजिटर नं: - 492278
पिछला नवीनीकरण 06/01/2025